BusinessScience & Tech.

नूबिया ने ‘बेजल-लेस’ जेड11 भारतीय बाजार में उतारा

नूबिया, बेजललेस, स्मार्टफोन, डीएसएलआरNubia-Z11

 

नूबिया, बेजललेस, स्मार्टफोन, डीएसएलआर
Nubia-Z11

नई दिल्ली| चीनी स्मार्टफोन निर्माता नूबिया ने बुधवार को भारतीय बाजार में ‘बेजललेस’ जेड11 स्मार्टफोन लांच किया। इसमें नियोविजन 6.0 है, जिसकी मदद से डीएसएलआर जैसी फोटोग्राफी की जा सकती है। नूबिया जेड11 एमेजन डॉट इन पर 16 दिसंबर से पंजीकरण के बाद बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

नूबिया इंडिया के कंट्री मैनेजर एरिक हू ने संवाददातों को बताया, “अपनी स्थापना के बाद से ही नूबिया लगातार नई तकनीक से लैस उत्पाद उतार रहा है।” नूबिया जेड11 का स्क्रीन 5.5 इंच का है और इसके लांचिग के मौके पर बॉलीवु़ड स्टार तापसी पन्नू मौजूद थी। इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम, 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज, 16 मेगापिक्सल पिछला कैमरा सोनी आईएमएक्स 298 सेंसर के साथ लगा है।

यह डिवाइस फ्रेम इंटरेक्टिव टेक्नॉलजी 2.0 (फिट 2.0) प्रौद्योगिकी के साथ हैंडहेल्ड इलेक्ट्रॉनिक एपरचर तकनीक से लैस है। कंपनी ने बताया कि नूबिया का हैंडहेल्ड इलेक्ट्रॉनिक एपरचर एक एचआईएस (हैंड-हेल्ड इमेज स्टेबिलाइजेशन) तकनीक है, जो 72 सेंटीमीटर लंबे हैंडहेल्ड एक्सपोजर का समर्थन करता है ताकि आसानी से जटिल दृश्यों के कैमरे में कैद किया जा सके।

=>
=>
loading...