SportsTop News

योगराज सिंह के विवादित बयान पर आया युवराज का रिएक्शन, बोले- मैं उनके बयान से उदास और परेशान

नई दिल्ली। सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह ने किसानों के सपोर्ट में इस बार अपना जन्मदिन न मनाने का फैसला किया है। साथ ही उन्होंने सरकार से मांग की है कि वह किसानों की मांगे जल्द से जल्द पूरी करे। इस दौरान उन्होंने अपने पिता योगराज सिंह के किसान आंदोलन पर दिए उस विवादित बयान पर भी रिएक्शन दिया जिन्हें लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था।

सबसे पहले युवराज सिंह ने किसान आंदोलन के समर्थन में खास मैसेज लिखते हुए कहा, ”बर्थडे अपनी इच्छाओं को पूरा करने का मौका होते हैं लेकिन इस बार मैं बर्थडे को सेलिब्रेट करने की बजाए चाहता हूं कि सरकार और किसानों के बीच चल रही बातचीत का नतीजा निकले।” इस दौरान उन्होंने किसानों को देश की लाइफलाइन भी करार भी दिया। उन्होंने कहा कि ऐसी कोई भी समस्या नहीं है जिसका हल बातचीत करके न निकाला जा सके।

किसान आंदोलन पर अपने पिता के विवादित बयान पर उन्होंने कहा है कि इस मामले में उनकी सोच अपने पिता से मेल नहीं खाती। एक भारतीय होने के नाते, मैं उनके बयानों पर बहुत उदास और परेशान हूं। इसके अलावा युवराज सिंह ने अपने बर्थडे के मौके पर दुनिया भर के लोगों को कोरोना वायरस के बचने की सलाह भी दी है। उन्होंने कहा कि सभी को अभी भी कोरोना वायरस से सावधान रहना चाहिए। कोरोना वायरस खत्म नहीं हुआ है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH