City NewsRegional

स्कूल जाते समय गिरा बिजली का तार, स्कूटी समेत जिंदा जल गई टीचर

बांसवाड़ा। राजस्थान के बांसवाड़ा जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर किसी की रूह कांप गई। यहां बारिश और आंधी के बाद स्कूटी से स्कूल जा रही 25 वर्षीया शिक्षिका के ऊपर बिजली का तार टूटकर गिर गया। इससे करंट फैला और स्कूटी में आग लग गई। इससे स्कूटी सहित शिक्षिका जिंदा जल गई। आस-पास मौजूद लोग शिक्षिका को जलता देखते रहे लेकिन करंट लगने के डर से किसी ने उसके पास जाने की हिम्मत नहीं की।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह सुबह करीब 10 बजे शिक्षिका नीलम पाटीदार निवासी ग्राम बागीदौरा से स्कूटी पर राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालयगणेशपुरा जा रही थी। तब हल्की बारिश हो रही थी और हवा चल रही थी। वह नौगामा स्थित पेट्रोल पंप से कुछ आगे पहुंची थी, तभी बिजली तार टूटकर उस पर गिर गया। तार स्कूटी पर लिपट गया और धमाके की आवाज के साथ करंट फैलने से आग लग गई।

आग ने स्कूटी के साथ गिरी नीलम को भी चपेट में ले लिया। वह जलती हुई तड़पती रही, लेकिन सड़क पर पानी होने व करंट फैलने से लोग उसे बचाने की हिम्मत भी नहीं जुटा पाए। कुछ ही देर में उनकी जलकर मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शिक्षिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH