City NewsUttar Pradesh

आगरा: फ़िल्मी स्टाइल में इंडियन ओवरसीज बैंक में 57 लाख की डकैती

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में हथियारबंद लुटेरों ने इंडियन ओवरसीज बैंक में  57 लाख की लूट को अंजाम दे डाला। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। सूचना पाकर पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है।

एसपी सिटी के मुताबिक पांच लड़कों ने इस लूट की वारदात को अंजाम दिया है। जो हथियारों से लैस थे। चार लड़के हथियार लेकर अंदर घुसे जबकि एक बाहर रुका हुआ था। उन्होंने बताया कि बैंक परिसर और बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लिया जा रहा है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बदमाशों ने ने ग्‍वालियर हाईवे के रोहता चौराहे के पास स्थित इस बैंक में शाम साढ़े पांच के करीब धावा बोला। यह बैंक के बंद होने के ठीक पहले का वक्‍त था और कर्मचारी अपना-अपना काम समेटने में जुटे हुए थे। इसी दौरान बैंक में घुसे बदमाशों ने उन्‍हें बंधक बना लिया। बताया जा रहा है कि बदमाश बाइक से आए थे और बाइक से ही फरार भी हुए। बैंक में करेंसी चेस्‍ट होने के कारण पर्याप्‍त रकम रहती है। घटना के बाद एडीजी, आईजी, एसएसपी, एसपी सिटी मौके पर पहुंच गए। पुलिस का कहना है कि हम सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH