Top NewsUttar Pradesh

आगरा: यमुना एक्प्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, कंटेनर से टकराने पर कार में लगी आग, 5 लोग जिंदा जले

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में मंगलवार को यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक भीषण सड़क हादसे में कार सवार पांच लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। हादसे के बाद कार में फंसे लोग चिल्ला-चिल्लाकर मदद की गुहार लगाते रहे लेकिन आग की वजह से किसी ने पास जाने की हिम्मत नहीं जुटाई। फायर ब्रिगेड भी करीब एक घंटे बाद पहुंची। तब तक सभी की जलकर मौत हो चुकी थी। उधर, उस घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताया। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतृप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

मिली जानकारी के मुताबिक, आगरा से नोएडा की ओर जा रही कार 160 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से आगे जा रहे कंटेनर के डीजल टैंक से टकरा गई। टक्कर के बाद कार में आग लग गई। हादसा थाना खंदौली क्षेत्र में तड़के तकरीबन 4.30 बजे हुआ। हादसे के बाद एक्सप्रेसवे के बूथ के कर्मचारी ने पुलिस को सूचना दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक चालक कंटेनर छोड़कर भाग चुका था।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। तब तक टैंकर का ड्राइवर और क्लीनर फरार हो गया था। कार लपटों में घिरी थी। उसमें बैठे लोग मदद की गुहार लगा रहे थे, लेकिन फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी करीब एक घंटे बाद पहुंची। तब तक कार और उसमें सवार लोग जल चुके थे। हादसे के बाद करीब एक घंटे तक एक्सप्रेस-वे पर यातायात रुका रहा।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH