Top NewsUttar Pradesh

यूपी में किसानों के साथ धोखेबाज़ी करने वालों के लिए जेल ही परमानेंट ठिकाना: योगी आदित्यनाथ

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मोहनलालगंज में आयोजित एक कार्यक्रम में किसानों से संवाद करते हुए विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने कहा कि किसानों के हित में कांग्रेस घड़ियाली आंसू बहा रही है। सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस अपने समय में किसानों के हित वाली स्वामीनाथन रिपोर्ट को लागू करने की जगह उस पर आठ साल तक कुंडली मारकर बैठी रही। अब वही कांग्रेस किसानों के हित का नाटक कर रही है।

सीएम योगी ने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार बनने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे लागू किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि, आज जिन लोगों को देश की प्रगति और किसानों तरक्की अच्छी नहीं लगती वह षड़यंत्र करने में लगे हैं।

यूपी में किसानों के साथ धोखेबाजी करने वालों के लिए जेल ही परमानेंट ठिकाना है। किसानों के हितों की रक्षा प्रदेश सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किसानों और युवाओं का सच्चा हितैषी बताया और कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी द्वारा किसानों युवाओं के हितों में शुरू किये गए कार्यक्रमों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नये सुधारों के साथ आगे बढ़ा रहें हैं। मुख्यमंत्री ने इस मौके पर पांच किसानों को ट्रैक्टर की चाभी, तीन को राइस पोर्टेबल मिलर मशीन तथा एक को स्मॉल ऑयल एक्सट्रेक्शन मशीन भेंट की।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH