City NewsUttar Pradesh

लखनऊ: सड़क किनारे स्कूटी खड़ी कर छात्रा ने खुद को लगाई आग, मौके पर ही मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मंगलवार की शाम को बी.टेक छात्रा ने सड़क किनारे स्कूटी खड़ी कर खुद पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला लिया। जब तक आस-पास के लोग मदद के लिए आ पाते, तब तक वो बुरी तरह जल चुकी थी। देर शाम हुई इस घटना से पुलिस अधिकारियों के भी होश उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक छात्रा की पहचान सौम्या कश्यप के रूप में हुई है।

रायबरेली रोड स्थित पंडित दीन दयाल उपाध्याय पार्क की बाउंड्री वाल के पास की है। एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, युवती एक लाल रंग की स्कूटी पर आई और उसे सड़क किनारे एक वेंडर के पास खड़ा कर दिया। कुछ कदम चलने के बाद उसने अपने ऊपर पेट्रोल डाला और आग लगा ली। कुछ ही सेकंड में वो आग के गोले के रूप में तब्दील हो गई और जमीन पर गिरने से पहले इधर-उधर भागने लगी। हमने पुलिस को सूचना दी और उसे अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एसीपी कैंट बीनू सिंह ने बताया कि मृतका की पहचान 28 वर्षीय सौम्या के रूप में हुई है। एसीपी ने कहा, महिला एक इंजीनियर है और सीतापुर की रहने वाली है। हमने उसके परिवार को घटना की जानकारी दे दी है। एसीपी ने कहा कि युवती ने ये कदम क्यों उठाया इस बात का पता अभी नहीं चल पाया है। हम मामले की छानबीन कर रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH