Top NewsUttar Pradesh

बुलंदशहर: जहरीली शराब पीने से 5 की मौत, सीएम योगी ने दोषियों पर रासुका के तहत कार्रवाई के दिए निर्देश

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में सिकंदरबाद के गांव जीतगढ़ी में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई है जबकि 15 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। जिन लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत हुई है उनमें सिकंद्राबाद कोतवाली के गांव जीतगढ़ी के सुखपाल, सतीश, कलवा, सरजीत व पन्ना लाल शामिल हैं। इतना ही नहीं जहरीली शराब के असर से एक व्यक्ति की आंख की रौशनी भी चली गई है।

स्थानीय लोगों के अनुसार जिले के गांव जीतगड़ी निवासियों ने दो दिन पहले एक ग्रामीण से शराब खरीदी थी। रात को शराब पीने के बाद यह सभी अपने अपने घर जाकर सो गए। बताया जा रहा है कि आधी रात के बाद इन सबकी हालत बिगड़ने लगी। उधर, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर सेहत रुख अपनाया है। उन्होंने दोषियों के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

वहीँ, जिले के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने अब तक केवल चार मौतों की बात कही है। उन्होंने बताया कि बुलंदशहर जिले के सिकंदरबाद के जीतगढ़ी में मिस इंडिया मार्का की शराब पीने से 4 लोगों की मौत हो गयी। गांव के कुलदीप नामक व्यक्ति ने शराब पिलाई थी। उसकी तलाश की जा रही है। करीब 3 से चार लोगों की हालत गंभीर है। इस मामले में चार पुलिसकर्मियों को शिथिलता बरतने पर निलंबित कर दिया गया है जिसमें सिंकदराबाद थाना प्रभारी, चौकी प्रभारी और दो सिपाही शामिल हैं। मामले की जांच जारी है। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH