City NewsUttar Pradesh

यूपी में हाइवे पर ट्रिपल मर्डर से सनसनी, आलू व्यापारी समेत 3 की गला रेतकर हत्या

लखनऊ। (द्वारकेश बर्मन) यूपी में बढ़ते सिलसिलेवार अपराध के आगे सूबे की लां एन आर्डर व्यवस्था नकाफी नजर आ रही है खबर गोरखपुर मंडल के बस्ती जनपद से है जहां दिल दहला देने वाले ट्रिपल मर्डर की वारदात से कानून-व्यवस्था पर अब सवाल खड़े होने लगे हैं।

बस्ती जिले से मामला सामने आया कि हाइवे के किनारे कारोबारी समेत तीन लोगों का शव मिला है। आलू व्यापारी समेत तीनों की गला रेत कर हत्या की गई है। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस वारदात की छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि प्रथमदृष्टया लगता है कि लूट के इरादे से बदमाशों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया होगा। किन्तु पुलिस अपनी जांच को कई दिशाओं , एंगल से आगे बढ़ा रही है। पुलिस ने इस मामले की छानबीन के लिए एक विशेष टीम का गठन भी किया है।

शनिवार तड़के सुबह बस्ती जिले के नेशनल हाइवे छावनी थाना क्षेत्र के अन्तर्गत तीन लाशें मिलने से सनसनी फैल गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक कानपुर का आलू व्यापारी ट्रक लेकर बिहार गया हुआ था। वहां से लौटते समय उससे लूट की आशंका जताई जा रही है। पांच किलोमीटर की दूरी के अंदर हाइवे के पास दो जगहों से तीनों लाशें बरामद कर ली गई हैं। आलू व्यापारी सहित ट्रक चालक और खलासी के शव भी मिले हैं। हाइवे किनारे मिला शव ट्रक चालक की शिनाख्त सोनू मौर्या के रूप में कर ली गई है । वहीं दो अन्य शवों शंकरपुर गांव के पास हाइवे के किनारे खड़े ट्रक के केबिन में मिले हैं खबर लिखे जाने तक शवों की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा था।

सूचना प्राप्त होने के बाद अपर पुलिस अधीक्षक ने सीओ हर्रैया और छावनी पुलिस को घटना की जानकारी दी।

उधर, पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आला अफसरों ने घटनास्थल का जायजा लिया है। थाना छावनी में केस दर्ज कर युद्धस्तर पर समुचित कानूनी कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने भरोसा दिलाया है कि जल्द ही वारदात का पटाक्षेप किया जाएगा जिसके लिए विभागीय स्तर पर एक स्पेशल पुलिस टीम का गठन किया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH