City NewsTop NewsUttar Pradesh

हम माफियाओं पर कार्रवाई कर रहे तो उनके रहनुमाओं को बुरा लग रहा: योगी आदित्यनाथ

लखनऊ। योगी आदित्यनाथ ने बीते रविवार को फर्रुखाबाद के प्रसिद्ध बौद्ध तीर्थ स्थल संकिसा में आरोग्य मेले का उद्घाटन किया। आरोग्य मेला सूबे में हर रविवार को आयोजित किया जाएगा जिसमें स्वास्थ्य से संबंधित सभी जानकारियां एक ही छत के नीचे प्राप्त होंगी। मेले के उद्घाटन के बाद मुख्यमंत्री ने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने अपने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने बिना किसी का नाम लेते हुए कहा कि हम प्रदेश से माफियाओं का खात्मा कर रहे हैं। माफियाओं के रहनुमाओं को ये बहुत बुरा लग रहा है।

सीएम योगी ने कहा, “आज अगर किसी के अंदर डर समाया हुआ है तो वह उन अपराधियों, माफियाओं और गैंगेस्टरों में है, जिन्होंने समाज को लूटा है। प्रदेश के धन का बंदरबांट करने का प्रयास किया है। वे लोग आज भयभीत हैं। गले में तख्ती लटकाए घूम रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘आज प्रदेश में एक संकल्प के साथ सरकार चल रही है। पहले गरीबों और व्यापारियों की जमीन पर माफिया कब्जा करते थे। आज जमीन माफियाओं की छातियों पर बुलडोजर चल रहे हैं तो अपराधी तो भाग रहे हैं लेकिन उनके रहनुमाओं को भी परेशानी हो रही है। योगी ने किसी का नाम लिए बगैर कहा, “इन रहनुमाओं को तब परेशानी नहीं होती थी जब किसी गरीब, किसी व्यापारी या किसी आम आदमी की जमीन पर भूमाफिया या अपराधी कब्जा करते थे? उनको परेशानी तब हो रही है जब अपराधियों और माफियाओं से गरीबों और किसानों की संपत्तियों को मुक्त कराया जा रहा है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH