EntertainmentTop Newsमुख्य समाचार

वेब सीरीज ‘तांडव’ के खिलाफ लखनऊ में FIR, हिंदू देवताओं के अपमान का है आरोप

लखनऊ। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान स्टारर वेब सीरीज तांडव के खिलाफ देशभर में लोगों का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। लोगों का आरोप है कि ‘तांडव’ में हिन्दू देवी-देवताओं के अपमान और जातिगत भावनाओं को भड़काने का काम किया गया है। लोगों का कहना है इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। इसे देखते हुए लखनऊ पुलिस द्वारा हजरतगंज कोतवाली में वेब सीरीज तांडव को बनाने और रिलीज़ कराने वालों के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज करा दी गई है।

हजरतगंज थाने के वरिष्ठ उपनिरीक्षक अमरनाथ यादव की तहरीर पर तांडव वेब सीरीज को रिलीज कराने वाले OTT प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो की ओरिजनल कंटेंट हेड इंडिया अपर्णा पुरोहित, तांडव वेब सीरीज़ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर, प्रोड्यूसर हिमांशु कृष्णा मेहरा और राइटर गौरव सोलंकी के खिलाफ नामजद और एक अन्य अज्ञात समेत 5 लोगों के खिलाफ हजरतगंज थाने में कई गंभीर धाराओं में एफआईआर कराई गई है।

बता दें, तांडव को बीते शुक्रवार को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया। वेब सीरीज में सैफ अली खान के अलावा कुमुद मिश्रा, डिंपल कपाड़िया, तिंग्माशु धूलिया, सुनील ग्रोवर, डीनो मोरिया और कृति कामरा अहम भूमिका में हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH