NationalTop News

लाठी-डंडे साथ लेकर रैली में आना, किसान नेता राकेश टिकैत का वीडियो वायरल

नई दिल्ली। किसान आंदोलन की आड़ में देश के तथाकथित किसानों ने मंगलवार को दिल्ली में जमकर बवाल काटा। किसानों ने पुलिस वालों को भी नहीं बख्शा। किसानों की हिंसा में 86 पुलिसकर्मी घायल हो गए। दिल्‍ली पुलिस ने इस हिंसा को लेकर जांच तेज कर दी है। दिल्‍ली पुलिस के सूत्रों का कहना है कि सेंट्रल दिल्ली में हुई हिंसा में गैंगस्टर व एक्टिविस्ट लख सदाना की भूमिका की जांच की जा रही है।

वहीं, किसानों के बवाल के बाद किसान नेता राकेश टिकैत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह किसानों से लाठी-डंडा साथ रखने की बात कर रहे हैं। इसके साथ ही टिकैत ये कहते हुए भी दिखाई दे रहे हैं कि किसानों से उनकी जमीन छीन ली जाएगी। सरकार मान नहीं रही है और अब सब आ जाओ अपनी जमीन नहीं बच रही।

हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि यह वीडियो कब का है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद राकेत टिकैत बुधवार को मीडिया के सामने आए। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह वीडियो उनका ही है। उन्होंने कहा कि लाठी कोई हथियार थोड़े ही है। राकेश टिकैत ने कहा,  मैं स्वीकार करता हूं कि मैंने कहा था कि लाठी लेकर आना, जरा बताइए कि बिना लाठी डंडे के झंडे कहां और कैसे लगाए जाते हैं।

बता दें कि एक तरफ कुछ किसान नेता दिल्ली में हुए उपद्रव को दुर्भाग्यपूर्ण बता रहे हैं, तो कुछ का कहना है कि उनका उपद्रव करने वालों से कोई लेना-देना नहीं है और न ही वे उनके संगठन से हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH