BusinessGadgetsScience & Tech.

महज 10,999 रु की कीमत में POCO ने लांच किया ये धांसू फोन, फीचर्स हैं लाजवाब

नई दिल्ली। स्मार्टफोन कंपनी POCO ने भारत में अपना नया फोन लॉन्च कर दिया है। POCO M3 नाम से देश में लॉन्च हुआ ये फोन ग्लोबल मार्केट में पहले ही आ चुका है। POCO M3 के खासियत की बात करें तो बेस वेरिएंट में 6GB रैम के साथ 64GB की स्टोरेज दी गई है, जबकि टॉप वेरिएंट में 6GB रैम के साथ 128GB की स्टोरेज मिलती है।

पोको ने भारत में बेस वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये रखी है। जबकि 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है। स्मार्टफोन की बिक्री 6 फरवरी से ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर होगी। इस स्मार्टफोन के साथ 1,000 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

फोन में 6,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। POCO M3 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.54 इंच की फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। इस फोन में Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर है और इसके साथ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है।

फोन में वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच दिया गया है। POCO M3 में फोटॉग्रफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल का है, दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है, तीसरा 2 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

POCO M3 में 6,000mAh की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है। इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH