NationalSportsTop News

शरद पवार ने सचिन को दी नसीहत तो भड़के लोग, जमकर लगाई क्लास

नई दिल्ली। अमेरिकी गायिका रिहाना और पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग सहित कुछ विदेशी शख्सियतों के प्रदर्शनकारी किसानों के समर्थन में ट्वीट के बाद सचिन तेंदुलकर और गायिका लता मंगेशकरसहित विभिन्न हस्तियों ने सोशल मीडिया पर इंडिया टुगैदर और इंडिया अगेन्स्ड प्रोपेगैंडा हैश टैग से सरकार के रुख के समर्थन में ट्वीट किए थे, जिसपर कांग्रेस और उससे जुड़े लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी। एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने शनिवार को कहा कि सचिन तेंदुलकर को किसानों के बारे में बोलने के दौरान काफी सावधानी बरती चाहिए।

उधर, शरद पवार के सचिन को नसीहत देने पर लोग भड़क उठे। उन्होंने शरद पवार को ही नसीहत देना शुरू कर दिया। लोगों ने शरद पवार के बयान को सचिन तेंदुलकर को धमकी देने जैसा बताया। इसी के साथ कई सोशल मीडिया यूजर्स ने देश का नाम रोशन करने वाली सचिन तेंदुलकर की उपलब्धियों को शेयर करते हुए भी शरद पवार पर निशाना साधा।

शरद पवार ने अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना के किसान आंदोलन के मसले पर ट्वीट करने के जवाब में सचिन तेंदुलकर के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शनिवार को कहा, उनके (भारतीय हस्तियों) द्वारा उठाए गए स्टैंड पर कई लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मैं सचिन (तेंदुलकर) को सलाह दूंगा कि वे किसी अन्य क्षेत्र के बारे में बोलते हुए सावधानी बरतें।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH