Top NewsUttar Pradesh

माफियाओं को उखाड़ फेंकने के लिए यूपी सरकार पूरी दृढ़ता के साथ काम कर रही: योगी आदित्यनाथ

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ से आजमगढ़ होते हुए गाजीपुर तक बन रहे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का निरीक्षण किया। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि ‘नए भारत के नए उत्तर प्रदेश’ में ‘माफिया’ के लिए कोई जगह नहीं है। विकास में बाधक ‘माफिया संस्कृति’ के पूर्णतः निर्मूलन के लिए यूपी सरकार पूरी दृढ़ता के साथ कार्य कर रही है। उत्तर प्रदेश को सिर्फ ‘विकास’ के नाम पर ही जाना जाएगा।

योगी अदित्यनाथ ने कहा कि पूर्वांचल के विकास में माफिया बाधक थे। उस माफिया संस्कृति को सरकार तबाह करने का काम कर रही है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम उत्तर प्रदेश को जल्दी ही ऐसा बना रहे हैं कि यहां पर लोग रोजगार ढूंढने आएंगे। मेरा मानना है कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे जैसे बनेगा यहां पर रोजगार की ढेर सारी संभावनाएं आगे बढ़ेंगी। हमारे यहां के युवाओं को रोजगार के लिए अन्य राज्यों में नहीं जाना पड़ेगा बल्कि रोजगार के लिए जिसको आना होगा यहां उत्तर प्रदेश में आएगा।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार विकास के हर कार्य को लेकर लगातार तत्पर है। हर जगह पर यह सरकार सकारात्मक भाव की तैयारी से चल रही है। आजमगढ़ व गाजीपुर को अब जल्दी ही पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे लखनऊ से जोड़ा जाएगा। सिक्सलेन निर्माण से रोजगार और उद्योग को बढ़ावा मिलेगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH