Sports

भारत की हार पर पीटरसन ने हिंदी में किया ट्वीट, ‘जश्न मनाने को मना किया था न’

चेन्नई| इंग्लैंड के हाथों टीम इंडिया को मिली करारी हार के बाद पूर्व इंग्लिश बल्लेबाज़ केविन पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट कर भारतीय टीम के मज़े लिए हैं। पीटरसन ने ट्वीट किया, “इंडिया, याद है ना कि जब आपने ऑस्ट्रेलिया को उनके घर पर हराया था तब मैंने पहले ही चेतावनी दी थी कि इतना जश्न ना मनाएं।” पीटरसन के इस ट्वीट पर लोग तरह तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा- इतनी जल्दी क्या अहइ पीटरसन भाई। अभी सीरीज बाकी है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- सच में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को हलके में ले लिया।

kevin pijajaja

बता दें कि इंग्लैंड ने लेफ्ट आर्म स्पिनर जैक लीच (76/4) और तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (17/3) के शानदार प्रदर्शन की बदौलत भारत को पहले टेस्ट मैच के पांचवें दिन मंगलवार को 227 रनों से हराकर चार मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

इससे पहले जब टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में हराया था तो पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट करते हुए भारत से जीत का जश्न मनाने को कहा था साथ ही उसे आगाह भी किया था कि अगले कुछ हफ्तों में उसका सामना इंग्लैंड से होने वाला है। पीटरसन ने लिखा था , “भारत, यह ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाएं क्योंकि यह सभी बाधाओं के खिलाफ हासिल हुई है, लेकिन असली टीम तो कुछ हफ्तों बाद आ रही है जिसे आपको हराना होगा. अपने घर में। सतर्क रहें..दो सप्ताह में बहुत अधिक जश्न मनाने से सावधान रहें।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH