Top NewsUttar Pradesh

कासगंज में शहीद सिपाही के पिता बोले- इकलौता बेटा शहीद हो गया, इसका बदला चाहिए

लखनऊ। यूपी के कासगंज में शराब माफिया के हमले में शहीद हुए सिपाही के पिता ने कहा है कि उनका इकलौता बेटा शहीद हुआ है। उन्हें इसका बदला चाहिए। देवेंद्र के पिता ने जिलाधिकारी से मुलाकात के बाद कहा कि मेरा एक ही बेटा था। 2015 में पुलिस में भर्ती हुआ था और 2017 में उसकी शादी हुई थी। बेटा शहीद हुआ है। इसका बदला लेना चाहिए।’

शहीद सिपाही के पिता महावीर सिंह ने बताया कि एक दिन पहले बेटे से बात हुई थी। उसने परिवार का हालचाल पूछा था और खेती के बारे में भी जानकारी ली थी. पिता ने बताया कि वह परिवार में एकलौता था। पति की मौत की खबर से पत्नी को गहरा धक्का लगा है। वह बेसुध हालत में है. देवेंद्र की दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी वैष्णवी तीन साल की जबकि छोटी बेटी महज चार महीने की है। मां को रोता देख बेटी वैष्णवी बार-बार यही पूछ रही है कि पापा कब आएंगे।

उधर, इस सनसनीखेज वारदात के बाद बुधवार तड़के सुबह पुलिस की बड़ी कार्रवाई की और मुठभेड़ में शराब माफिया मोती के भाई को ढेर कर दिया। मारे गए आरोपी का नाम एलकार है। सिढपुरा थाना क्षेत्र में काली नदी के किनारे नगला भिकारी के पास ये मुठभेड़ हुई है। इस दौरान शराब तस्करों और पुलिस के बीच हुई गोली बारी भी हुई है। मारा गया एलकार भी हत्याकांड में आरोपी था।

उधर, घटना के बाद पूरे गांव को घेरकर तलाशी अभियान जारी है। घटना में 4-6 लोग शामिल बताए जा रहे हैं। दरोगा अशोक पाल का असलहा नहीं मिला है। यूपी सरकार ने शहीद सिपाही के आश्रित को नौकरी और परिवार को 50 लाख रुपए देने का ऐलान किया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH