City NewsRegionalUttar Pradesh

ट्रेन में यात्रा के दौरान हुई अजीब घटना, पत्थर लगने से यात्री का पैर हुआ फ्रैक्चर

लखनऊ। ट्रेन से अपने घर जा रहे एक युवक के पैर में अचानक एक पत्थर आकर लग गया। पत्थर लगने के बाद उसके पैर से खून बहने लगा। ट्रेन के मौजूद लोगों ने किसी तरह उसे प्राथमिक उपचार दिया। बाद में ट्रेन रुकने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पता चला कि उसके पैर में फ्रैक्चर है। युवक टॉयलेट जाने के लिए अपनी सीट से उठा था। गेट पर पहुंचते ही उसके साथ ये हादसा हो गया। हालांकि ये पता नहीं चल पाया है पत्थर शरारती तत्वों ने उसकी ओर फेंका था या अपने आप ट्रेन के पहिये के नीचे आने के बाद पत्थर उसकी ओर आ गया था।

पीड़ित युवक का नाम सतेंद्र कुमार है। सतेंद्र कुमार मरुधर एक्सप्रेस में यात्रा कर रहा था। घटना के बाद ट्रेन आगरा स्टेशन पर पहुंची, तो एक मेडिकल टीम ने उसको देखा और फिर उसे एसएन मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट कर दिया। सतेन्द्र ने बताया, मैं ट्रेन के शौचालय से लौट रहा था, तभी कोच के प्रवेश द्वार के पास एक पत्थर आकर मेरे पैर पर लगा। देरी से उपचार मिलने के कारण मेरा बहुत खून बह गया। एक्स-रे के बाद डॉक्टरों ने कहा कि मेरे पैर में फ्रैक्चर है।

पेशे से बढ़ई सतेंद्र दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए अपने गृहनगर हमीरपुर जा रहे थे। उन्हें चोट लगने के बाद टीटीई ने रेलवे कंट्रोल रूप को सूचना दे दी थी। इस मामले में आगरा मंडल के मंडल वाणिज्यिक प्रबंधक एस.के. श्रीवास्तव ने कहा, रेलवे स्टाफ डॉ. अवंतिका ने आगरा फोर्ट में यात्री को देखा और उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए, तुरंत एसएनएमसी में शिफ्ट कर दिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH