National

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी हुए कोरोना संक्रमित

अहमदाबाद। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। बीते दिन वह एक कार्यक्रम के दौरान बेहोश होकर मंच पर गिर पड़े थे। इसके बाद उन्हें यूएन मेहता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल की ओर से जारी मेडिकल बुलिटेन के मुताबिक, सीएम रुपाणी की हालत स्थिर है।

विजय रुपाणी की तबीयत की जानकारी देते हुए डॉ. आरके पटेल ने सोमवार को कहा, ‘विजयभाई बिना किसी सहारे अस्पताल के कमरे में टहल ले रहे हैं, उनकी रिपोर्ट जैसे ईसीजी, ईको, सीटी स्कैन, ऑक्सीजन का स्तर सामान्य है, उनकी हालत स्थिर है, उन्हें अस्पताल में 24 घंटे निगरानी में रखा जाएगा, डिहाईड्रेशन, थकावट और हेक्टिक काम के कारण उनको चक्कर आया था।’

मुख्यमंत्री कार्यालय के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को फोन पर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी। इस दौरान पीएम मोदी ने सीएम रूपाणी से नियमित जांच कराने और आराम करने को कहा था।

रूपाणी जिस रैली में बेहोश हुए, वह वड़ोदरा में रविवार को उनकी तीसरी राजनीतिक रैली थी। वड़ोदरा सहित छह नगर निगमों के चुनाव 21 फरवरी को होंगे, जबकि नगरपालिकाओं, जिला और तालुका पंचायतों के चुनाव 28 फरवरी को होंगे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH