City NewsRegional

पश्चिम बंगाल: रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे मंत्री जाकिर हुसैन पर बम से हमला, अस्पताल में भर्ती

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले हिंसा का दौर शुरू हो गया है। यहां पश्चिम बंगाल के मंत्री जाकिर हुसैन पर बुधवार रात मुर्शिदाबाद जिले के निमिता रेलवे स्टेशन पर अज्ञात हमलावरों द्वारा एक क्रूड बम से हमला किया गया। इस हमले में जाकिर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना रात करीब 9.45 बजे की है उस समय हुसैन प्लेटफार्म नंबर 2 पर ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच किसी ने उनपर क्रूड बम से हमला कर दिया। इस हमले में 5-6 और लोग भी घायल हुए हैं। वहीं अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक हुसैन के हाथ और पैर में गंभीर चोटें आईं। सभी घायलों को मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया। हुसैन को टीएमसी के पूर्व मंत्री सुवेंदु अधारी का करीबी माना जाता है, जो दिसंबर में भाजपा में शामिल हुए थे।

उधर, पश्चिम बंगाल के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि श्रम राज्य मंत्री हुसैन पर यह हमला स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 पर रात लगभग 10 बजे हुआ। इल दौराव वह ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। उन्होंने बताया कि इस हमले के बाद निमिता रेलवे स्टेशन पर पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है और इसकी जांच शुरू हो कर दी गई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH