City NewsRegional

इंदौर: पार्टी कर कार से लौट रहे थे 6 दोस्त, सड़क हादसे में सभी की मौत

भोपाल। मध्यप्रदेश के इंदौर में सोमवार रात हुए भीषण सड़क हादसे में छह दोस्तों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सभी दोस्त पार्टी करके लौट रहे थे। इस दौरान उनकी कार पहले से खड़े टैंकर में पीछे से जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार का अगला हिस्सा पिछली सीट से जा मिला। हादसा देर रात करीब एक बजे निरंजनपुर चौराहे के पास हुआ।

दो दोस्त सीट से उछलकर बोनट पर आ गिरे। उनमें से किसी का हाथ तो किसी का सिर धड़ से अलग हो चुका था। वे देवास की तरफ से आ रहे थे। हालांकि, अभी यह नहीं पता चला है कि वे पार्टी करने कहां गए थे और हादसा किन परिस्थितियों में हुआ। इस हादसे में कार में सवार 4 युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

इसके अलावा दो की इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसे की जानकारी होने के बाद मौके पर लसुडिया थाना पुलिस पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मृतक के परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सभी मृतक इंदौर के रहने वाले हैं। उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। हादसे का कारण तेज रफ्तार कार का अनियंत्रित होना बताया जा रहा है। मृतकों के नाम ऋषि पंवार, सूरज बैरागी, चंद्रभान रघुवंशी, सोनू जाट, सुमित सिंह, गोलू बैरागी बताया जा रहा है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH