City NewsUttar Pradesh

हरदोई: सफाई कर्मी के घर सेक्स रैकेट चलाने वालों की सम्पति होगी कुर्क

हरदोई। हरदोई के कोतवाली देहात के अब्दुलपुरवा में महिला सफाई कर्मी के घर चल रहे सेक्स रैकेट का संचालन करने वालो की संपत्ति की कुर्की की कार्यवाई की जा रही है। यहां पुलिस ने छापेमारी कर कई लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। मामले की चार्जशीट दाखिल करने के बाद पुलिस ने इसमे गैंगेस्टर एक्ट की कार्यवाई की है और अब सम्पति कुर्क की कार्यवाई की प्रक्रिया चल रही है। जिस समय पुलिस ने छापेमारी की थी उस समय 3 महिला गैर प्रान्त की भी मिली थी।

बता दें की कई सालो से चल रहे सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ 9 नवंबर को किया गया था। अब्दुलपुरवा कोतवाली देहात इलाके के एक घर मे सीओ सिटी समेत अन्य सक्षम अधिकारियों के नेतृत्व में एक महिला सफ़ाई कर्मी के घर छापेमारी हुई थी। यहां पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया जिनमे 3 महिलाए गैर प्रान्त की थीं जो सेक्स रैकेट में शामिल थी।

सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कराई गई थी और इस मामले में लापरवाही बरतने पर दो सिपाहियों को भी लाइन हाजिर किया गया था।इस मामले में आरोपितों के विरुद्ध चार्ज शीट दाखिल कर दी गयी है और अब इनकी सम्पत्ति की कुर्की की कार्यवाई भी शुरू की गई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH