NationalTop News

कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद नर्स से बोले पीएम मोदी- लगा भी दी, पता ही नहीं चला

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को दिल्ली के एम्स में कोरोना वायरस के टीके की पहली डोज लगवाई। दिल्ली स्थित एम्स में काम करने वाली पुडुचेरी की सिस्टर पी निवेदिता ने पीएम मोदी को कोरोना वैक्सीन की डोज दी है।

पीएम को कोरोना वैक्सीन लगाने वाली सिस्टर निवेदिता ने बताया कि सर को भारत बायोटेक की कोवैक्सीन की पहली डोज दी गई। उन्हें दूसरी डोज 28 दिन के अंदर दी जाएगी। उन्होंने हम से पूछा कि हम कहां से हैं और वैक्सीन की डोज लगने के बाद कहा, “लगा भी दी, पता ही नहीं चला।”

प्रधानमंत्री मोदी बिना किसी पूर्व निर्धारित रूट के सुबह-सुबह एम्स पहुंचे, ताकि किसी को दिक्कत न हो। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 6.25 मिनट पर कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाया। आधे घंटे तक उन्हें निगरानी में रखा गया। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी सुबह सात बजे एम्स से अपने 7 लोक कल्याण मार्ग वापस लौटे।

वैक्सीन की डोज़ लेने के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, “मैंने एम्स में कोरोना वैक्सीन की मेरी पहली खुराक ली। यह प्रशंसनीय है कि कैसे हमारे डॉक्टरों और वैज्ञानिक और वैज्ञानिकों ने कोरोना के खिलाफ वैश्विक लड़ाई को मजबूत करने के लिए त्वरित समय में काम किया है। मैं सभी से कोरोना वैक्सीन लेने की अपील करता हूं। आइए मिलकर हम भारत को कोविड 19 मुक्त बनाएं।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH