City NewsRegional

Zomato Case: हितेशा चंद्राणी के खिलाफ FIR, इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

बेंगलुरु। जोमैटो डिलिवरी बॉय कामराज की शिकायत पर बेंगलुरु के इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस स्टेशन में हितेशा चंद्राणी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। हितेशा पर आईपीसी की धारा 355 (हमला), 504 (अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत केस दर्ज किया गया है। इससे पहले हितेशा ने कामराज पर उनके चेहरे पर मुक्का मारने का आरोप लगाया था जबकि डिलीवरी ब्वॉय कामराज का कहना है कि उसने खुद को बचाया और गलती से महिला का हाथ खुद उसकी नाक पर लग गया जिसके चलते उसकी नाक से खून बहने लगा था।

परिणीति चोपड़ा ने किया कामराज को सपोर्ट

अब इस पूरे मामले में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने इस केस पर खुलकर अपनी राय रखी है। परिणीति ने जोमेटो से इस पूरे मामले की ठीक से जांच करने की अपील की है। साथ ही कहा कि वह इस मामले में जोमेटो की मदद करने के लिए भी तैयार हैं।

परिणीति चोपड़ा ने अपने ट्वीट में लिखा: “जोमैटो इंडिया कृपया सत्य की खोज करें और सार्वजनिक रूप से रिपोर्ट करें… यदि शख्स निर्दोष है (और मेरा मानना है कि वह है), कृपया हमारी मदद करें महिला को दंडित करने में। यह अमानवीय, शर्मनाक और दिल दहला देने वाला है। कृपया मुझे बताएं कि मैं कैसे मदद कर सकती हूं।

बता दें कि बता दें कि डिलीवरी ब्वॉय कामराज ने आपबीती का वीडियो ट्विटर और इंस्टाग्राम पर डाल दिया, जिसके बाद लोग उनका साथ दे रहे हैं। वहीं अब परिणीति चोपड़ा का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH