EntertainmentTop News

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को हुआ कोरोना, हुए होम क्वारंटीन

मुंबई। महाराष्ट्र में तेजी से फैल रहा कोरोना वायरस बॉलीवुड के कलाकारों को लगातार अपना शिकार बना रहा है। कई एक्टर्स के बाद अब सुपरस्टार अक्षय कुमार भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

सोशल मीडिया पर अक्षय ने खुद ही इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि उन्हें कोरोना हो गया है। इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए पोस्ट करते हुए अक्षय ने लिखा कि वह इस समय होम क्वारनटीन में हैं और जरूरी मेडिकल मदद ले रहे हैं।

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- ”मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।” उन्होंने आगे लिखा, ”सभी प्रोटोकाल्स को ध्यान में रखते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं होम क्वारनटीन में हूं और जरूरी मेडिकल मदद ले रहा हूं। मैं मेरे सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों से अपना टेस्ट करवाने और ध्यान रखने का आग्रह करता हूं। जल्द ही एक्शन में वापस आऊंगा।”

बता दें कि 2020 में लगे लॉकडाउन के हटने के बाद से वह लगातार अपने प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे थे। हाल ही में उन्होंने कई फिल्मों की शूटिंग शुरू की थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय आखिरी बार फिल्म लक्ष्मी में नजर आए थे। कोरोना काल की वजह से यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH