EntertainmentTop News

विकी कौशल हुए कोरोना पॉजिटिव, इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये दी फैंस को जानकारी

मुंबई। अक्षय कुमार और गोविंदा के बाद बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। विकी कौशल ने अपने Covid-19 पॉजिटिव होने की जानकारी भूमि ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर दी है। उन्होंने इस पोस्ट में बताया है कि सुरक्षा के सारे नियमों का पालन और हर चीज का ध्यान रखने के बावजूद वह कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

उन्होंने लिखा है कि वह होम क्वॉरंटीन हो गए हैं और डॉक्टर के सलाह पर दवाइयां ले रहे हैं। विकी ने लिखा है कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी उनके करीब आए हैं, वे कृपया अपना टेस्ट करवा लें। अपना ध्यान रखें और सुरक्षित रहें।

बता दें कि इससे पहले रविवार को अक्षय और गोविंदा भी कोरोना की चपेट में आ गए थे। गोविंदा ने कहा कि वह डॉक्टरों की देखरेख में हैं। गोविंदा ने आगे कहा कि ‘मैं इस वक्त घर पर आइसोलेशन में हूं और सभी नियमों का पालन कर रहा हूं। मैं सभी से गुजारिश करना चाहता हूं कि सभी लोग सावधानी बरतें और अपना ख्याल रखें।’

बता दें कि गोविंदा से पहले बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने खुद के वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी। उन्होंने बताया कि उन्हें कोरोना हो गया है। इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए पोस्ट करते हुए अक्षय ने लिखा कि वह इस समय होम क्वारनटीन में हैं और जरूरी मेडिकल मदद ले रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH