NationalRegionalTop News

इंदौर में कोरोना वैक्सीन की दो डोज़ ले चुके 20 लोग संक्रमित, शिवराज बोले- नहीं लगेगा लॉकडाउन

भोपाल। देशभर में कोरोना संक्रमण बेकाबू होता जा रहा है। बीते दिन कोरोना के 1 लाख से ज्यादा आए मामलों ने नया रिकार्ड बना दिया। लोगों की चिंता इस बात से और बढ़ गई है कि कई लोग कोरोना की दोनों डोज़ लेने के बाद भी संक्रमित हो गए हैं। दरअसल, मध्य प्रदेश के इंदौर में वैक्सीन के दो डोज लेने के बाद भी 20 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। अब इनके सैंपल जांच के लिए दिल्ली की NCDC लैब में भेजे जाएंगे। रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि इनमें कोरोना वायरस का कौन सा वैरिएंट है।

उधर, मध्य प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों से सरकार की चिताएं बढ़ने लगी हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज खुद राजधानी भोपाल की सड़कों पर निकले और लोगों से मास्क लगाने की अपील की। सीएम ने प्रदेश की जनता से अपील करते हुए कहा है कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सभी लोग मास्क लगाएं और अपने परिवार के सदस्यों को भी मास्क जरूर लगवाएं क्योंकि कोरोना से बचने के लिए मास्क सबसे बड़ा हथियार है।

उन्होंने कहा कि ”मैं सभी से आज प्रार्थना करने निकला हूं, कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है। पिछली बार से इस बार संक्रमण तेज है। समय कठिन है। कोरोना से बचने का एक उपाय लॉकडाउन है, लेकिन मैं लॉकडाउन नहीं लगाना चाहता हूं। लॉकडाउन से रोजगार छिन जाएंगे, आर्थिक गतिविधि रुक जाएगी। प्रदेश की जनता मुझे बहुत प्रिय है। मुझे प्रदेश को बचाना है इसलिए लॉकडाउन नहीं लगाना है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH