Top NewsUttar Pradesh

मुख्तार अंसारी की कोरोना रिपोर्ट आई, जानिए पॉजिटिव है या निगेटिव

लखनऊ। यूपी की बांदा जेल में बैरक नंबर 16 मुख्तार अंसारी का नया ठिकाना है। पंजाब की रोपड़ जेल से उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में शिफ्ट किए जाने के बाद मुख्तार अंसारी का कोरोना टेस्ट किया गया था जिसकी रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट के मुताबिक़, मुख्तार अंसारी कोरोना निगेटिव पाया गया है। कोरोना की जांच के लिए मुख्तार अंसारी का RTPCR टेस्ट किया गया था।

मऊ जिले की सदर विधानसभा सीट से पांच बार के विधायक मुख्तार अंसारी बांदा जिला जेल की बैरक नंबर 16 में रहेगा, जहां वह पंजाब की जेल में स्थानांतरित होने से पहले बंद था। जेल अधिकारियों के अनुरोध पर बांदा जेल में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है और बैरक‍ के अंदर चौबीसों घंटे सुरक्षाकर्मियों का पहरा रहेगा।

पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने बताया कि अंसारी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए शहर के होटलों और मकानों के किरायेदारों की भी छानबीन की जा रही है। बता दें कि मुख्तार अंसारी पिछले 24 साल से लगातार उत्तर प्रदेश की विधानसभा पहुंच रहा है। उस पर हत्या से लेकर उगाही तक के संगीन इल्जाम है। इनमें बीजेपी विधायक कृष्णानंद राय की हत्या का मामला भी था। हालांकि इससे वो बरी हो गया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH