IPL 2021Sports

आईपीएल: चेन्नई ने राजस्थान को 45 रनों से हराया, दर्ज की लगातार दूसरी जीत

मुंबई। चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल में तीसरे मैच में राजस्थान रॉयल्स को 45 रन से हरा दिया। इस तरह चेन्नई ने आईपीएल में लगातार दूसरी जीत दर्ज की। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 12वें मैच में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 188 रन बनाए। जवाब में राजस्थान की टीम 9 विकेट पर 143 रन ही बना सकी। चेन्नई की ओर से मोईन अली ने सबसे अधिक 3 जबकि सैम करन और रवींद्र जडेजा ने दो दो विकेट चटकाए।

इससे पहले चेन्नई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट पर 188 रन का स्कोर बनाया और फिर उसने राजस्थान को निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट पर 143 रन पर रोक दिया। चेन्नई की तीन मैचों की यह दूसरी जीत है और अब उसके चार अंक हो गए हैं और वह तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। राजस्थान को तीन मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है और वह तालिका में छठे नंबर पर है।

राजस्थान के लिए जोस बटलर ने 35 गेंदों पर पांच चौकों और दो छक्के की मदद से सर्वाधिक 49 रनों की पारी खेली। उनके अलावा जयदेव उनादकट ने 24, राहुल तेवतिया ने 20 और शिवम दुबे ने 17 रन बनाए। चेन्नई की ओर से मोईन अली ने तीन और सैम कुरैन तथा रवींद्र जडेजा ने दो-दो जबकि शार्दूल ठाकुर तथा ड्वैन ब्रावो ने एक-एक विकेट लिए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH