NationalRegionalTop News

हरियाणा के जींद में कोरोना वैक्सीन की 1710 डोज़ चोरी, मचा हड़कंप

नई दिल्ली। चोरों ने हरियाणा के जींद से कोरोना वैक्सीन की 1710 डोज पर अपना हाथ साफ़ कर दिया। जानकारी के मुताबिक चोरों ने सिविल अस्पताल के पीपीसी सेंटर से इस वैक्सीन को चुराया है। चोरों ने कोविशील्ड की 1270 और कोवैक्सीन की 440 डोज चोरी की है।

जींद के सरकारी अस्‍पताल में कोरोना वैक्‍सीन रखने का मुख्‍य सेंटर है। वहीं, परिसर में पीपी सेंटर भी है। इसमें भी कोरोना की वैक्‍सीन रखी गई थीं। यहां पर कोविशील्ड और कोवैक्सीन की डोज रखी हुई थी। जींद के स्‍वास्‍थ्‍य निरीक्षक राममेहर वर्मा ने बताया कि रात के समय किसी ने पीपी सेंटर का ताला तोड़कर वैक्‍सीन चोरी कर ली।

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के तेजी से फैलने के मामलों को लेकर देश के कई राज्यों में चिंता बढ़ गई है। कोरोना मरीजों की संख्या में जबर्दस्त तेजी आ रही है। हरियाणा में भी कोरोना के केस लगातार सामने आने के कारण राज्य सरकार सभी स्वास्थ्य इकाइयों को अलर्ट कर दिया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकार सभी उपाय कर रही है। कोरोना मरीजों के इलाज के लिए अस्पतालों में बेड की कमी नहीं है। सभी अवश्यकताओं को पूरा किया जा रहा है. राज्य की चिकित्सा ऑक्सीजन आवश्यकताओं को पूरा किया जा रहा है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH