Entertainment

90 के दशक के दिग्गज संगीतकार श्रवण कुमार का कोरोना से निधन

मुंबई। 90 के दशक में एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने देने वाले दिग्गज संगीतकार जोड़ी नदीम-श्रवण के श्रवण कुमार का कोरोना से निधन हो गया है। कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उनकी तबीयत काफी खराब हो गई थी, जिसके बाद उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था। उन्होंने मुंबई स्थित रहेजा अस्पताल में अंतिम सांस ली। वह 66 वर्ष के थे।

खबरें हैं कि श्रवण राठौड़ के अंतिम संस्कार में उनकी पत्नी और बड़ा बेटा शामिल नहीं होंगे।। श्रवण कुमार राठौड़ की पत्नी और बेटे संजीव राठौर भी कोरोना पॉजिटिव हैं। दोनों अंधेरी ईस्ट के सेवन हिल्स हॉस्पिटल में भर्ती हैं। यही कारण है कि श्रवण के पत्नी और बेटे उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सकेंगे।

उधर, संगीतकार के निधन के बाद बॉलीवुड जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। तमाम फिल्मी कलाकार श्रवण कुमार राठौड के निधन पर अपनी संवेदनाएं दे रहे हैं। श्रवण के अच्छे दोस्त दिग्गज गीतकार समीर अंजान ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि इससे ज्यादा बुरा क्या हो सकता है। अगर आपके सबसे करीबी और प्यारे लोग आपके आस-पास कहीं भी नहीं हो सकते हैं, न तो आपके आखिरी समय में और न ही जब आप इस दुनिया को छोड़ चुके हैं। वह आगे कहते हैं कि श्रवण के परिवार पर आई इस संकट की घड़ी में मैं उनके साथ हूं और प्रार्थना करता हूं कि दिवंगत संगीतकार की आत्मा शांति मिले।

अजय देवगन ने ट्वीट में लिखा, ”श्रवण (और नदीम) फूल और कांटे के सदाबहार एल्बम के साथ करियर में मेरे साथ 30 साल तक चले। कल रात श्रवण के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। उनके परिवार के लिए संवेदनाएं।’ अक्षय कुमार ने लिखा, ”संगीतकार श्रवण के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। 90 के दशक में नदीम और श्रवण ने कई फिल्मों के लिए म्यूजिक दिया। धड़कन भी उनमें से एक है, जो मेरे करियर की हिट फिल्मों में से एक रही है। श्रवण के परिवार को संवेदना।’

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH