IPL 2021Sports

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर पैट कमिंस ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए दिए 37 लाख रु

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट खिलाड़ी और आईपीएल में कोलकाता की ओर से खेल रहे तेज गेंदबाज़ पैट कमिंस ने भारत में कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। उन्होंने पीएम केयर्स फंड में 50 हजार डॉलर(37 लाख रु) देने का फैसला किया है।

उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, ‘भारत एक ऐसा देश है जहां पिछले कुछ सालों से मुझे बहुत प्यार मिला है और यहां के लोग भी बहुत प्यारे और सपोर्टिंग हैं। मैं जानता हूं कि पिछले कुछ समय से इस देश में कोरोना वायरस की वजह से काफी दिक्कते पैदा हो गई हैं, जिसमें पूरे देश के अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी का होना शामिल है। ऐसे में एक खिलाड़ी होने के नाते, मैं पीएम केयर्स फंड में 50 हजार यूएस डॉलर(लगभग 37 लाख रुपये) सहायता राशि के रूप में देना चाहता हूं।’

उन्होंने आगे लिखा कि, मैं अपने साथी खिलाड़ियों से भी गुजारिश करता हूं कि वे भी मदद के लिए आगे आएं। इस समय हर व्यक्ति अपने को असहाय महसूस कर रहा हूं। शायद मुझे देरी हो गई है लेकिन इसके माध्यम से हम लोगों की जिंदगी में उजाला लाने की कोशिश करेंगे।’ उन्होंने आखिर में लिखा कि भले ही मेरी मदद बड़ी न हो, लेकिन इससे किसी की जिंदगी में बदलाव आ सकता है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH