Entertainment

कॉमेडी नाइट्स जल्द आ रहा है वापस, फैंस में बढ़ा उत्साह

लखनऊ। कपिल शर्मा जो फरवरी में ऑफ एयर हो गए थे उनके वापस आने की खबर से सोशल मीडिया पर फैंस में उत्सुकता देखने को मिल रही है। कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल फ़रवरी में आखिरी बार लाइव हुआ था और तबसे उनके फैंस शो की वापसी का इंतज़ार कर रहे थे।

टेली चक्कर ने रिपोर्ट किया है कि जुलाई में फैंस को उनका फेवरेट शो देखने को मिलेगा। शो की शूटिंग पहले से ही शुरू है और जल्द ही टीवी पर कमबैक करेंगे भारत के फेवरेट कॉमेडियन। शादी के बाद कपिल ने अपनी बीवी गिन्नी को समय देने के लिए शो से छुट्टी ली थी लेकिन हाल ही में उन्होंने ट्वीट किया, सॉरी बेबी लेकिन एनिवर्सरी गिफ्ट देने के लिए काम तो करना पड़ेगा ही।

ट्वीट में कपिल शर्मा लिखते हैं, “सॉरी बेबी आईएम वर्किंग ऑन आवर एनिवर्सरी, गिफ्ट देना है तो काम भी तो करना पड़ेगा, माय लव सी यू इन द इवनिंग।” कपिल की वापसी अब कई घरो में ठहाकों की वजह बनेगी, और खबर है की इस बार कुछ नए किरदार भी शो में हिस्सा ले रहे हैं। शो के पुराने किरदारों में कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर, अर्चना पूरण सिंह तो हैं ही लेकिन और लोगों के आने से मज़ा दोगुना हो जाएगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH