EntertainmentSports

विराट ने किया खुलासा, कब दिखाएंगे बेटी की पहली तस्वीर

नई दिल्ली। स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने शनिवार को सोशल मीडिया पर बताया कि उन्होंने और उनकी पत्नी, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपनी बच्ची वामिका की फोटो या वीडियो क्यों अपलोड नहीं किया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए यह बताया कि जब तक वामिका बड़ी नहीं हो जाती दोनों दंपत्ति उसकी फोटोस सोशल मीडिया पर अपलोड नहीं करेंगे।

एक फैन ने विराट से पूछा था, ‘वामिका का मतलब क्या है। वह कैसी है? क्या हम कृपया उसकी एक झलक देख सकते हैं।” विराट ने नाम का अर्थ बताते हुए कहा कि यह हिंदू देवी दुर्गा का दूसरा नाम है। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर बच्चे की कई तस्वीरें और वीडियो अपलोड ना करने के पीछे का कारण बताया।

विराट ने फैन को जवाब देते हुए कारण बताया और कहा, “नहीं, हमने एक कपल के रूप में अपने बच्चे की फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड नहीं करने का फैसला किया है, हम उसकी फोटोज नहीं अपलोड करेंगे इससे पहले कि उसे सोशल मीडिया की समझ हो और वह अपनी पसंद बना सके।”

एक पैरेंट बनने के बाद विराट ने “जीवन बदलने वाले” अनुभव के बारे में अपने विचार ज़ाहिर किये थे। अपनी आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ट्विटर हैंडल पर अपलोड किए गए एक वीडियो में उन्होंने कहा, “यह जीवन बदलने वाला एक्सपीरियंस रहा है। सिर्फ अपने बच्चे को मुस्कुराते हुए देखने के बाद कैसा लगता है, इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH