RegionalTop NewsUttar Pradesh

सिद्धार्थनाथ सिंह का अखिलेश यादव पर पलटवार- ट्विटर से बाहर निकलें

लखनऊ। योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पर गुरुवार को जमकर निशाना साधा। सपा अध्‍यक्ष के ट्वीट का जवाब देते हुए सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि बयानबाजी करने से पहले अखिलेश यादव को कम से कम बे‍सिक जानकारी तो कर लेनी चाहिए।

उन्‍होंने कहा कि भ्रष्‍टाचार में डूबी सपा सरकार के मुखिया रहे अखिलेश यादव को यह जानकारी भी नहीं है कि राज्‍य के सरकारी अस्‍पतालों में ब्‍लैक फैंगस के मरीजों का मुफ्त इलाज किया जा रहा है।

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की अगुआई वाली सरकार ब्‍लैक फंगस के मरीजों को इलाज की हर सुविधा उपलब्‍ध करवा रही है। कोविड कमांड सेंटर से निजी अस्‍पतालों में भेजे गए मरीजों के इलाज के खर्च का योगी सरकार लगातार भुगतान कर रही है। सरकार जनता के बीच जा कर काम कर रही है।

अखिलेश यादव घर में एसी कमरों में बैठ कर ट्वीट कर रहे हैं। उन्‍हें बाहर निकल कर प्रदेश की जनता के लिए योगी सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में जानना चाहिए। उन्‍हें देखना चाहिए कि किस तरह से योगी सरकार की योजनाओं का लाभ सीधे जनता तक पहुंच रहा है। सपा सरकार में काबिज बिचौलियों और दलालों का नेटवर्क ध्‍वस्‍त हो चुका है। प्रदेश का विकास और जनता को मिल रही सुविधाओं से अखिलेश यादव और उनका कुनबा परेशान है।

=>
=>
loading...
Mohammad Faique
the authorMohammad Faique