RegionalSports

तिहाड़ जेल की हाई सिक्योरिटी वार्ड में शिफ्ट होगा सुशील कुमार, गैंगस्टर से है जान का खतरा

नई दिल्ली। पहलवान सागर धनकड़ की हत्या के आरोप में मंडोली जेल में बंद ओलम्पियन सुशील कुमार को जल्द ही तिहाड़ जेल में हाई सिक्योरिटी वार्ड में रखा जाएगा। तिहाड़ जेल सूत्रों का कहना है कि उसकी जान को खतरा होने की वजह से यह कदम उठाया जाएगा ताकि उसके आस-पास किसी गैंगस्टर की सेल ना हो। इससे पहले जब सुशील कुमार को मंडोली जेल में शिफ्ट किया गया तो वह काफी परेशान और भावुक दिख रहा था।

पुलिस के मुताबिक़ देर रात मंडोली जेल पहुंचने के बाद सुशील काफी डरा और सहमा हुआ था। उसने रात में खाने से भी मना कर दिया था। हालांकि सुबह वह अपने डेली रूटीन का पालन करते हुए दिखा और उसने कुछ देर के लिए व्यायाम भी किया।

दरअसल, सुशील को डर है कि जेल में काला जठेड़ी के गुर्गे उसे निशाना बना सकते हैं। ऐसे में वह चाहता था कि गैंग से समझौता होने के बाद ही वह जेल जाता। सूत्रों का कहना है कि पुलिस सुशील की और रिमांड लेने की बात से इनकार कर रही थी, लेकिन बुधवार को चार दिन की अतिरिक्त रिमांड पूरी होने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया।

बता दें, सुशील कुमार 4 मई की रात से फरार था। सागर धनकड़ की हत्या के बाद पुलिस की चंगुल से बचने के लिए वह इधर उधर भागता रहा और अपने परिवार से संपर्क में नहीं था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH