Entertainment

परिणीति चोपड़ा का टर्की के बीच पर दिखा बिकिनी अवतार, इंस्टा पर फैंस कर रहे जमकर कमेंट

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियोज अक्सर शेयर करती रहती हैं। इस बीच उनका नया सोशल मीडिया पोस्ट चर्चा में आ गया है, जिसमे वह टर्की के एक बीच पर बिकनी पहने नजर आ रही हैं।

परिणीति ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में परिणीति ब्लैक बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। फोटो में दिख रहा है कि परिणीति समंदर किनारे रेत पर गॉगल लगाए बैठकर पोज दे रही हैं। परिणीति इस फोटो में काफी बोल्ड दिख रही हैं और उनका स्वैग भी खूब जच रहा है।

परिणीति चोपड़ा ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘मैं इस फोटो के क्लिक करवाने के पहले प्राणायाम कर रही थी। ओके… ये झूठ है।’ एक ओर जहां फैन्स को परिणीति की ये तस्वीर पसंद आ रही है तो वहीं दूसरी ओर उनका ये कैप्शन भी फैन्स को खूब भा रहा है। फैन्स इस मजेदार कैप्शन पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें कि परिणीति चोपड़ा की तीन फिल्में बीते कुछ वक्त में रिलीज हुई हैं। हालांकि परिणीति की तीनों ही हालिया रिलीज फिल्में ‘संदीप और पिंकी फरार’, ‘सायना’ और ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। गौरतलब है कि परिणीति जल्दी ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आएंगी

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH