City NewsRegional

स्कूल में पढाई के दौरान हुई 2 लड़कियों में दोस्ती, की शादी

गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम में दो युवतियों ने सात साल की दोस्ती के बाद शादी कर ली। दोनों की शादी इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। दोनों ने सोहना स्थित एक मंदिर में शादी की। उन्होंने दलील दी कि वह एक दूसरे के बिना रह नहीं सकतीं। जिंदगी भर साथ रहने का वादा किया है।

दरअसल, हरियाणा के गुरुग्राम और झज्जर जिले की दो लड़कियों ने सोहना स्थित एक मंदिर में कर ली है। पुलिस के मुताबिक गुरुग्राम के पटौदी इलाके की रहने वाली 20 साल की लड़की की झज्जर के एक स्कूल में पढ़ने के दौरान 19 साल की लड़की से दोस्ती हो गई थी। दोनों पिछले 7 साल से दोस्त हैं।

शनिवार को पटौदी अदालत में दोनों युवतियों ने बताया कि उन्होंने अपनी दोस्ती को रिश्ते में बदल दिया है। अब एक साथ जीने मरने की कसमें खाई हैं। दीप्ति (बदला हुआ नाम) एक निजी कंपनी में काम करती है। वह पत्नी की भूमिका निभा रही है। वहीं, आरती (बदला हुआ नाम) पति के तौर पर है।

लड़कियों ने पहले तो अपने परिवार के सदस्यों के साथ शादी करने की इच्छा व्यक्त की थी, लेकिन परिवार वाले इसके सख्त खिलाफ थे। इसके बाद, पटौदी की लड़की दस दिन पहले लापता हो गई, जिसके बाद उसके पिता ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने शनिवार को लड़की का पता लगाया तो उसने खुलासा किया कि उसने अपने दोस्त से शादी कर ली है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH