Businessऑटोमोबाइल्स

इस साल के अंत में हो सकती है Kushaq लांच: स्कोडा के हेड जैक होलिस

स्कोडा भारत में कल यानी 28 जून 2021 को अपनी एसयूवी कुशाक को लांच करने जा रहा है। स्कोडा इंडिया के हेड जैक होलिस ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया कि कंपनी इस साल के अंत से पहले एक नई मिड साइज़ सेडान कार को लेकर आएगी। उन्होंने यह भी बताया कि यह स्कोडा रैपिड को रिप्लेस करेगी और इसे साल के अंत तक लांच किया जाएगा।

Skoda इंडिया के प्रमुख जैक होलिस ने ये भी बताया कि नई मिड-साइज सेडान कार को Skoda के लाइनअप में Skoda Rapid के ऊपर रखा जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि कि यह मिड-साइज सेडान स्कोडा और फॉक्सवैगन की पार्टनरशिप वाले प्रोजेक्ट 2.0 के नए MQB-A0-IN प्लेटफॉर्म पर बनाई जाएगी, जिस पर Skoda Kushaq और फॉक्सवैगन Taigun को भी तैयार किया जा रहा है। Skoda की इस नई मिड-साइज सेडान कोइस साल के अंत तक बाजार के लिए पेश किया जाएगा।

गौरतलब है कि स्कोडा की भारत में इस मिड-साइज़ सेडान को कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है। टेस्टिंग के वक्त स्पॉट की गई तस्वीरों में इसके केबिन से लेकर एक्सीटीरिय तक की कुछ झलकियां सामने आई हैं। नई मिड-साइज सेडान को कंपनी मौजूदा Rapid से ज्यादा बड़ा कैबिन स्पेस मिलने की उम्मीद है। इसके साथ ही इस कार में कंपनी का नया टू-स्पोक मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील दिया जाएगा। जो कि कंपनी की नई एसयूवी स्कोडा कुशाक सहित सभी कारों में देखने को मिलेगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH