International

Wife के TikTok वीडियो बनाने पर Husband ने गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतारा

credits: Google

पाकिस्तान में एक महिला ने TikTok वीडियो बनाया तो उसके घरवालों ने उसे मौत के घाट उतार दिया। महिला को बेरहमी से गोली मारकर उसके पति उसे मौत की सजा दे दी। इतना ही नहीं, आरोपी ने अपनी बीवी के साथ साथ उसकी मां की भी हत्या कर दी। कराची के लांडी इलाके की शेरपाओ कॉलोनी में रविवार को हुई इस वारदात के आरोपी का नाम इस्हाक़ (Ishaq) है। पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

‘Samaa न्यूज’ की रिपोर्ट के अनुसार, कायदाबाद पुलिस स्टेशन के एसएचओ गौस बख्श (Quaidabad SHO Ghous Bux) ने बताया कि इशाक अपनी बीवी रेशमा के बिना इजाजत घर से बाहर जाने, TikTok पर वीडियो अपलोड करने और लोगों के साथ फोन पर बात करने से नाराज रहता था। इस बात को लेकर उसका अपनी सास से भी दो-तीन बार झगड़ा हुआ था।

रेशमा को TikTok पर वीडियो अपलोड करने का शौक था। पति की चेतावनी के बावजूद वह वीडियो अपलोड करती थी, इस पर दोनों में कई बार झगड़ा हुआ। जिससे तंग आकर रेशमा अपने मायके में रहने चली गई थी। आरोप है कि इशाक रविवार को वहां पहुंचा और अपनी पत्नी के साथ ही सास को भी गोलियों से भून दिया। इस वारदात में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने चश्मदीदों के बयान रिकॉर्ड करने के बाद केस दर्ज कर लिया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH