City NewsRegional

शर्मनाक घटनाः 120 रू नहीं देने के विवाद के चलते भांजे ने अपने ही मामा की ली जान

मध्यप्रदेशः आज के समय में अगर ये कहा जाए की लोगों के बीच इंसानियत ख़त्म होती जा रही है, तो ये कहना गलत नही होगा। क्योंकि ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां 120 रू को लेकर शुरू हुआ विवाद एक इंसान की जान लेकर ख़त्म हुआ है। मध्यप्रदेश में शीर्फ 120 रू न देने को लेकर शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि भांजे ने अपने ही मामा की हत्या कर दी।

बताते चले कि मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में 4 जुलाई की देर रात मामा-भांजे के बीच मछली फ्राई करने के पैसे नहीं देने को लेकर बहस शुरू हुई। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि भांजे ने अपने मामा पर करछी और चाकू से हमला कर दिया। घायल हालत में मामा को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।  फिलहाल, आरोपी फरार हो गया है। घटना पुरानी छावनी थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश करना शुरू कर दी है।

मामा-भांजे के बीच आए दिन होते थे विवाद

परिजनों बताया कि कयूम खान मछली बेचता था। वहीं पास में उसका भांजा कल्लू खान मछली फ्राई की दुकान खोले हुए था। दोनों के बीच आए दिन झगड़ा हुआ करता था। रविवार रात को कल्लू ने अपने मामा कयूम से 120 रुपये की मछली ली, लेकिन जब कयूम ने भांजे कल्लू से रुपये मांगे तो वो उसके साथ झगड़ा करने लगा। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि कल्लू ने अपने मामा कयूम पर हमला कर दिया। कयूम खान के परिजनों का कहना है कि मामा-भांजे के बीच पहले भी कारोबार को लेकर विवाद होता रहा है।  परिजनों ने आरोपी कल्लू के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

 

 

=>
=>
loading...