RegionalUttar Pradesh

मां-बाप के सामने बेटी के साथ दुष्कर्म का मामला निकला झूठा, सामने आया चौकाने वाला सच

उत्तर प्रदेशः जिला मुरादाबाद के छजलैट में मां-बाप को बंधक बनाकर उनके सामने बेटी के साथ किया गया सामुहिक दुष्कर्म का मामला झूठा निकला है। वारदात के पीछे की सच्चाई किसी और ने नही बल्कि खुद पीड़िता ने कुबूली है। पीड़िता ने खुद नामजद  आरोपीयों के साथ  पहुंचकर इस पूरे मामले का भांडाफोड़ कर दिया ।पड़िता के द्वारा ये बताया गया की उसके साथ कोई दुष्कर्म नहीं हुआ है बल्कि पीड़िता अपने पिता की इच्छा से अमरोहा में रुकी हुई थी। पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में पीड़‍िता के बयान कराने के बाद निष्पक्ष कार्यवाही की जाएगी ।

एसपी ग्रामीण विद्यासागर मिश्रा ने बताया क‍ि थाना छाजलेट पर एक व्यक्ति के द्वारा अपनी पुत्री के साथ अपने ही गांव के लोगों के द्वारा सामूहिक दुष्कर्म केसंबंध में अभियोग पंजीकृत कराया गया था. इस संबंध में विवेचनात्मक कार्यवाही के दौरान पीड़िता एवं नामित अभियुक्त स्वयं थाने पर आए और पीड़िता के द्वारा ये बताया गया कि उसके साथ कोई दुष्कर्म या दुर्व्यवहार नहीं हुआ है बल्कि पीड़िता अपने पिता की इच्छा अनुसार अमरोहा में रुकी हुई थी. पीड़िता का नियमानुसा मेडिकल कराया जा रहा है और माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर 164 का बयान अंकित कर विवेचनात्मक कार्यवाही निष्पक्ष रूप से की जाएगी ।

बता दें क‍ि उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के थाना छजलैट इलाके के रहने वाले मां-बाप के साथ खौफनाक घटना घट गई थी. उन्होंने बताया था  कि कुछ लोगों ने उनको और उनकी  बेटी को पड़ोसी जनपद में ले जाने के बाद बंधक बनाकर उन्हीं के सामने उनकी नाबालिक बेटी के साथ दुष्कर्म किया है और जबरन शादी के लिए मजबूर किया । इसी मामले के चलते मां-बाप ने गंभीर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। पीड़‍िता के पर‍िजनों का आरोप था कि इलाके के ही रहने वाले आरोपी, बेटी सहित उन तीनों को अगवा करके अमरोहा में कहीं ले गये और बंधक बनाकर तमंचे के बल पर उन्हीं के सामने बलात्कार किया।

=>
=>
loading...