Entertainment

कपिल शर्मा के तीसरे सीजन की होने जा रही है शुरूआत, नया सदस्य होगा शामिल

मुंबईः कपिल शर्मा पिछले काफी सालों से दर्शकों के दिलो में राज करते आए है और अपनी कॉमेडी से सभी का मनोरंजन कर रहे हैं। अपने कॉमेडी के सफर को अकेले शुरू करने वाले कपिल शर्मा की आज पूरी टीम है। उनकी इस टीम में भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, किकू शारदा सहित कई सदस्य शामिल हैं। लेकिन अब एक और सदस्य के टीम में जुड़ने की खबर सामने आई है और ये खबर किसी और ने नही बल्की खुद शो के होस्ट कपिल शर्मा ने दी है। ‘द कपिल शर्मा शो’ के दो सीजन का दर्शकों ने जमकर लुत्फ उठाया। कॉमेडी से इन सभी कलाकारों ने दर्शकों को इतना हंसाया कि लोगों की आंखों से खुशी के आंसू तक निकल गए। दो सफल सीजन के बाद अब कपिल शर्मा अपने तीसरे सीजन के साथ बिलकुल तैयार हैं।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

‘द कपिल शर्मा शो’ का बेसब्री से इंतजार करने वाले उनके प्रशंसकों के लिए ये एक बहुत बड़ी खुशखबरी है और साथ ही कपिल का अपने चाहने वालों के लिए तोहफा भी। कपिल ने अपने नए सीजन की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी। उन्होने कई तस्वीरें साझा की जिसमें वो अपनी पुरानी टीम के साथ रेड कार्पेट पर पोज करते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए कपिल शर्मा ने कैप्शन में लिखा, ‘पुराने चेहरों के साथ नई शुरुआत’। तस्वीरों में कपिल शर्मा के साथ कीकू शारदा, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर और सुदेश लहरी नजर आ रहे हैं।

सुदेश लहरी कपिल शर्मा परिवार में हुए शामिल

सुदेश लहरी कॉमेडी की दुनिया का एक बड़ा नाम हैं। उनकी और कृष्णा की जोड़ी दर्शकों को बहुत ही पसंद है। ऐसे में कपिल शर्मा के परिवार में अब नया नाम कॉमेडियन सुदेश लहरी का जुड़ चुका है। टेलीविजन के साथ-साथ सुदेश लहरी सलमान खान की फिल्म किक में अपनी कॉमेडी से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर चुके है। अपने सोशल मीडिया पर भी वो अपनी कॉमेडी से प्रशंसकों को खूब हंसाते हैं। कॉमेडी सर्कस में कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। अब इनकी जोड़ी को एक बार फिर से पर्दे पर देखना दर्शकों के लिए एक ट्रीट होगी।

सोशल मीडिया पर सितारों ने दी बधाइयां

कपिल शर्मा को उनके नए सीजन के लिए दर्शकों और सितारों से बधाई मिल रही हैं। द कपिल शर्मा शो एक ऐसा प्लेटफॉर्म हैं जहां पर सलमान खान से लेकर शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार सहित कई बड़े सितारे अपनी फिल्मों को प्रमोट करने आते हैं और कपिल मजाक-मजाक में उनसे जुड़े कई राज उगलवाते हैं। कई सितारों ने उन्हे सोशल मीडिया पर बधाई दी। मुक्ति मोहन ने लिखा, ‘पुराने, सबने नया जन्म लिया है, नए चेहरे हैं यार। मुझे मेरा ये सर्कल बहुत पसंद है।’ कश्मीरा शाह ने लिखा, ‘आप सबको दोबारा साथ में देखने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं। ‘इस बार कपिल किस-किस के राज खुलवाएंगे और अपने दर्शकों के लिए क्या नया लेकर आएंगे इसका इंतजार तो आपके साथ-साथ हमें भी है।

 

=>
=>
loading...