Entertainment

कृ्ष्णा श्रॉफ ने शेयर की टॉपलेस फोटो, दिशा पटानी ने कहा-‘वाह, क्या शानदार बॉडी है’

मुंबईः बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ ने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन उनकी फैन फॉलोविंग किसी भी एक्ट्रेस से कम नहीं है। कृष्णा एक मात्र ऐसी अकेली स्टारकिड हैं जो बिना किसी फिल्म को साइन किए सोशल मीडिया पर हिट है। वह आए दिन अपनी तस्वीरों के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं, अब उन्होंने एक टॉपलेस फोटोशूट से तहलका मचा दिया है।

इस टॉपलेस फोटो को खुद कृष्णा श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर किया है। इस फोटो में कृष्णा के लुक की बात करें तो हम देख सकते हैं कि कृष्णा श्रॉफ टॉपलेस दिख रही हैं। उन्होंने इस पोज में ब्लैक लेदर पैंट पहनी हुई है। हाथों में उन्होंने एल्बो तक ग्लव्ज पहने हुए हैं। कृष्णा की इस टॉपलेस फोटो में उनके बाल खुले हुए हैं। उन्होंने न्यूड मेकअप लुक कैरी किया है। इस सबके साथ ही कृष्णा की बॉडी बने सभी टैटूज और नेवल पियर्सिंग भी काफी अच्छे से फ्लॉन्ट हो रही है।

कृष्णा श्रॉफ अगर कोई तस्वीर शेयर करती हैं तो उसमें कई सितारों के कमेंट्स हमेशा नजर आते हैं। दिशा पाटनी पूरी श्रॉफ फैमिली के काफी करीब हैं। इसलिए कृष्णा की तस्वीर सामने आते ही उनकी दोस्त दिशा ने कमेंट में लिखा है, ‘वाह, क्या शानदार बॉडी है।’ इसके साथ ही दिशा ने एक फायर इमोजी भी बनाया है।

=>
=>
loading...