Entertainment

ट्विटर पर लोग कर रहे हैं राध‍िका आप्‍टे को बायकॉट, जानिए वजह

credits: Google

राज कुंद्रा से कनेक्शन के बाद एक्ट्रेस राधिका आप्टे ट्विटर पर काफी ट्रेंड हो रही हैं। आपको बता दें कि राधिका अपनी किसी नई फिल्म को लेकर चर्चा में नहीं हैं बल्कि वजह कुछ अलग ही है। राधिका इस वक्त राज कुंद्रा की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं। लोग ट्विटर पर उन्हें बॉयकॉट की बात कर रहे हैं और अब #BoycottRadhikaApte ट्रेंड हो रहा है।

बता दें कि राधिका लीक से हटकर अर्टिस्टिक फिल्मों और अपने संजीदा किरदारों के लिए जानी जाती हैं। वह अपने कैरक्टर, फिल्में और मीडियम मेंएक्सपेरिमेंट करने में दिलचस्पी रखती हैं। ‘अहिल्या’, ‘क्लीन शेवन’, ‘दैट डे आफ्टर एवरीडे’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं राधिका की आलोचना अश्लील कंटेंट के प्रमोशन की वजह से कर रहे हैं। लोग उनकी फिल्मों को बॉयकॉट करने की बातें लगातार करते नजर आ रहे हैं। कई लोगों का गुस्सा इस बात को लेकर भी है कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी और पॉर्न केस को लेकर राधिका और अन्य बॉलिवुड सिलेब्रिटीज़ ने कैसे चुप्पी साध रखी है।

हाल ही में राधिका अपनी न्यूड क्लिप को लेकर भी चर्चा में रहीं, जो उनकी फिल्म ‘क्लीन शेवन’ की थी। तस्वीरें काफी वायरल हुईं, जिससे परेशान राधिका ने कहा था, ‘मैं चार दिनों तक घर से बाहर कदम भी नहीं रख पाई थी। मेरा ड्राइवर, मेरा वॉचमैन, मेरे स्टाइलिस्ट का ड्राइवर मुझे उन तस्वीरों से पहचान रहे थे। वायरल हो रही कॉन्ट्रोवर्शियल तस्वीरें बिना कपड़ों के सेल्फी थीं। कोई भी समझदार इंसान उन्हें देखता तो समझ जाता कि वो मैं नहीं थी या फिर वो उन्हें इगनोर कर देता।’ इसी दौरान उन्होंने अपनी फिल्म ‘पार्च्ड’ को लेकर भी बातें की थीं। उन्होने कहा था, ‘जब मुझे Parched फिल्म में बोल्ड सीन देना था तो मुझे अहसास हुआ कि अब कुछ भी छिपाने को बचा नहीं है।’

=>
=>
loading...