BusinessScience & Tech.

84 दिनों का कौन सा प्री-पेड प्लान है ग्राहकों के लिए बेहतर, जानने के लिए देखिये रिपोर्ट

लखनऊः देश में इस समय तीन प्रमुख टेलीकॉम कंपनियां काम कर रही है। जिनमें एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और जियो जैसी कंपनियां शामिल है। तीनों ही कंपनिया अपने-अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए आए दिन नए-नए ऑफर मार्केट में पेश करती रहती है। लेकिन तीनो ही कंपनियों में पोस्टपेड प्लान के मुकाबले प्री-पेड प्लान के ग्राहक ज्यादा संख्या में मौजूद है। आज की इस रिपोर्ट में हम आपके लिए 84 दिनों की वैधता वाले बेस्ट प्री-पेड प्लान के बारे में बताने वाले है।

Jio का 555 रुपये का प्लान
जियो के पास 555 रुपये का एक प्री-पेड प्लान है जिसकी साथ 84 दिनों की वैधता मिलती है। इस प्लान में हर रोज 1.5 जीबी डाटा यानी कुल 126 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 100 SMS और एक साल के लिए Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस प्लान में जियो के सभी एप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Airtel का 598 रुपये का प्लान
Airtel के पास 598 रुपये का एक प्री-पेड प्लान है। एयरटेल के इस प्लान में रोज 1.5 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान की वैधता भी 84 दिनों की है। इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 100 SMS और 30 दिनों के लिए अमेजन प्राइम वीडिया का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।  साथ ही FASTag की खरीदारी पर 150 रुपये का कैशबैक भी है।

वोडाफोन आइडिया का 599 रुपये का प्लान
वोडाफोन आइडिया के 595 रुपये वाले प्री-पेड प्लान की वैधता भी 84 दिनों की है और इसमें भी हर रोज 1.5 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान में भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज 100 SMS मिलते हैं। इस प्लान में विकेंड डाटा रोलओवर की भी सुविधा है। इस प्लान में ओटीटी के तौर पर एक साल के लिए Zee5 प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

 

=>
=>
loading...