Entertainment

आइटम नंबर का मतलब नहीं समझती : सनी लियोन

शाहरुख खान, फिल्म 'रईस', गाने 'लैला मैं लैला', अभिनेत्री सनी लियोनActress Sunny Leone
शाहरुख खान, फिल्म 'रईस', गाने 'लैला मैं लैला', अभिनेत्री सनी लियोन
Actress Sunny Leone

मुंबई| जल्द ही शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘रईस’ के गाने ‘लैला मैं लैला’ में नजर आने वाली अभिनेत्री सनी लियोन का कहना है कि वह यह नहीं समझ पाती हैं कि शब्द ‘आइटम नंबर’ का मतलब क्या होता है।

सनी ने बताया, “मुझे लगता है कि फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाने में इस विशेष गाने की महत्वपूर्ण भूमिका है। मुझे समझ में नहीं आता कि आइटम नंबर शब्द का मतलब क्या होता है। शुरू से कुछ बॉलीवुड फिल्मों के गीत बहुत शानदार रहे हैं और लोग इस बारे में आगे की ओर देख रहे हैं।”

सनी लियोन ने कहा कि वह गानों को बुरे या बेतुके गानों के तौर पर नहीं देखती हैं। जब वह बड़ी हो रही थीं तो उस समय वह आइटम गाने के बारे में नहीं जानती थी। वह सारे गानों का लुत्फ लेती थीं।

शाहरुख खान की फिल्म का हिस्सा बनने को अभिनेत्री सपना सच होना मानती हैं। उन्होंने अभिनेता के साथ काम करने के अनुभव को शानदार बताया और वह बेहद उत्साहित हैं।

साल 1980 के गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनी ‘रईस’ मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले एक शख्स की कहानी है जिसे एक कड़क पुलिस अधिकारी बर्बाद कर देता है।

राहुल ढोलकिया निर्देशित इस फिल्म से पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। ‘रईस’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं।

=>
=>
loading...