Business

पेटीएम ने हर जिले में जागरूकता शिविरों की स्थापना की

पेटीएम, भारत, किरण वासिरेड्डी, जागरूकताPAYTM

 

 

 पेटीएम, भारत, किरण वासिरेड्डी, जागरूकता
PAYTM

नई दिल्ली | पेटीएम ने पूरे भारत के प्रत्येक जिले में व्यापारियों और ग्राहकों को इसके भुगतान मंच का उपयोग करने के फायदों को सूचित करने के लिए बड़े पैमाने पर अभियान शुरू करने की घोषणा की। यह 2020 तक अर्थव्यवस्था की मुख्यधारा में करीब आधा अरब भारतीयों को लाने की कंपनी की दीर्घकालिक दृष्टि का एक हिस्सा है।

कंपनी ने पेटीएम के उपयोग की सुविधा के बारे में जनता को जागरूक करने के लिए अपनी टीम बनाई है। टीम स्कूलों, कॉलेजों, ग्राम पंचायतों और व्यापार निकायों भर में सत्र और कार्यशालाओं का आयोजन कर रही है। यह ग्राहकों को डिजिटल भुगतान के लाभों के बारे में बताने और भारत भर में ढेर सारे व्यापारियों को पाने के दोहरे उद्देश्य को पूरा करेगा।

पेटीएम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष किरण वासिरेड्डी ने कहा, “हर भारतीय व्यापारी को पेटीएम को स्वीकार करने में मदद करने के हमारे प्रयासों को भारी प्रतिक्रिया मिली है। पिछले कुछ सप्ताहों में सैकड़ों हजारों लोगों ने अपने प्रश्नों और राय के साथ हमसे संपर्क किया है। इस विकास को बढ़ावा देने के लिए, हमने सभी प्रमुख शहरों, कस्बों और गांवों में जागरूकता शिविर स्थापित किए हैं। हमारा उद्देश्य सभी जिलों में हर एक बाजार तक पहुंचना और लाखों भारतीयों को डिजिटल जीवनशैली को अपनाने में उनके प्रयासों में सहायता करना है।”

पेटीएम ने एंड्रॉयड में अपने यूजर इंटरफेस को- हिंदी, तमिल, तेलुगु, गुजराती, मराठी, बंगाली, कन्नड़, मलयालम, उड़िया और पंजाबी जैसी 10 क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध कराया है।

=>
=>
loading...