EntertainmentTop News

बॉक्स ऑफिस पर 17 दिसंबर को रिलीज होगी ‘त्राहिमाम’, डायरेक्टर ने फिल्म को लेकर कही ये बात

मुंबई। बॉलीवुड डायरेक्टर दुष्यंत प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित व सुरेंद्र तिवारी एवं नीतू तिवारी द्वारा निर्मित फीचर फिल्म ‘त्राहिमाम’ आगामी 17 दिसंबर को अखिल भारतीय स्तर पर थियेटर रिलीज हेतु तैयार है। फिल्म में चर्चित अभिनेत्री अर्शी खान अभिनेता पंकज बेरी, मुश्ताक खान, राजू खेर, आदि ईरानी सहित अभिनय जगत के कई दिग्गजों ने अभिनय किया है।

फिल्म में संगीत पीयूष रंजन व छायाकार सुहास राव हैं। फिल्म की पटकथा प्रख्यात फिल्म लेखक सलमान अफरोज ने लिखी है। दुष्यंत प्रताप सिंह के अनुसार फिल्म की पृष्ठभूमि माफिया व शोषित वर्ग के बीच चल रहे संघर्ष एवं उत्पीड़न पर केंद्रित है।

चर्चा है कि उपरोक्त फिल्में अभिनेता पंकज बेरी ने अपनी प्रस्तुति से सबको चौंका दिया है। कुछ विशेष फिल्म समीक्षकों का कहना है कि यह फिल्म इसमें अभिनय कर रहे कई अभिनेताओं के लिए मील का पत्थर साबित होगी।

फिल्म की शूटिंग मुंबई व इसके उपनगरों के अलावा राजस्थान के भरतपुर व धौलपुर में भी की गई है साथ ही कुछ विशेष दृश्यों की शूटिंग नासिक में भी की गई है। फिल्म का पार्श्व संगीत इसकी विशेषता है। फिल्म के एडिटर सुनील है।

बता दें कि अभिनेत्री अर्शी खान इस फिल्म के साथ बॉलीवुड की मुख्यधारा में बतौर अभिनेत्री भी पदार्पण कर रही हैं चर्चा है कि उन्होंने अपने कैरेक्टर में बेहद प्रभावशाली ढंग से अपनी प्रस्तुति दी है।

=>
=>
loading...
Mohammad Faique
the authorMohammad Faique