NationalTop News

जौनपुर, कानपुर और सिद्धार्थनगर में रैली आज

जौनपुर, कानपुर, सिद्धार्थनगर, नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी, असदुद्दीन ओवैसीPolitical war in UP

 

 

जौनपुर, कानपुर, सिद्धार्थनगर, नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी, असदुद्दीन ओवैसी
Political war in UP

नई दिल्‍ली/लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस के उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी एवं एमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी रैली करेंगे। कानपुर में पीएम मोदी तो वहीं राहुल गांधी जौनपुर में जनता को संबोधि‍त करेंगे। ओवैसी सिद्धार्थनगर में जनता से मुखातिब होंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कानपुर के निराला नगर रेलवे ग्राउंड पर परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे। पीएम  यहां इंडियन इस्टिट्यूट ऑफ स्किल के शिलान्यास के अलावा कई और योजनाओं का उद्घाटन करेंगे।

रैली को सफल बनाने के लिए बीजेपी के कई दिग्‍गत नेता पहले से ही कानपुर पहुंचे हुए हैं जिसमें कौशल विकास मंत्री राजीव प्रताप रूडी और मुरली मनोहर जोशी समेत कई नेता शामिल हैं।

वहीं दूसरी ओर राहुल गांधी जौनपुर नगर के बीआरपी कॉलेज के मैदान में जनसभा को नोटबंदी पर संबोधित करेंगे। कांग्रेस की कोशिश है कि अपनी खोई सत्ता को किसी तरह वापस लाने के लिए इस रैली से ज़मीन तैयार की जाए और इसके लिए नोटबंदी एक कारगर मुद्दा हो सकता है।

एमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी आज दोपहर 12 बजे सिद्धार्थनगर में रैली को संबोधि‍त करेंगे। ओवैसी  भी नोटबंदी के खि‍लाफ एवं केंद्र सरकार के विरोध में यह रैली करेंगे।

 

=>
=>
loading...